City NewsRegional

इस स्कूल में तीन हफ़्तों से छात्राओं पर चढ़ रहा ‘भूत’, कर रही डरा देने वाली हरकतें

कठुआ। जम्मू-कश्मीर के कठुआ का एक स्कूल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां एक सरकारी स्कूल में कुछ छात्र-छात्राएं अजीबोगरीब हरकत कर रही हैं। यहां के बनी में सित्ती हाई स्कूल में प्रेयर (प्रार्थना) खत्म होने के बाद खासतौर पर छात्राएं क्लास में जाते ही अजीब हरकत करने लगीं और जोर जोर से रोने लगीं। इतना ही नहीं वो फर्श पर छटपटाने लगीं और बचा लो बचा लो कहकर चिल्लाने लगीं। ऐसा लग रहा था कि उन्हें कोई दर्द हो रहा था।

करीब तीन हफ़्तों से स्कूल में बच्चों के साथ ऐसा हो रहा है। इससे स्कूल के बच्चे भी डरने लगे हैं और अधिकांश स्कूल आना ही बंद कर बैठे हैं। घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। स्कूल प्रबंधन भी हैरान है कि आखिर स्कूल में आने पर बच्चों के साथ क्या हो रहा है?

उधर, स्कूल के प्रभारी मुख्य अध्यापक परवेज अहमद ने कहा कि 15 दिन दो बच्चियों के साथ ऐसी घटना पेश आई थी। उसके बाद बच्चों की संख्या बढ़ती गई। परवेज अहमद ने बताया कि ऐसी अजीब घटना कुछ शिक्षकों के साथ भी हो चुकी है।

इस संबंध में मुख्य शिक्षा अधिकारी कठुआ और एसडीएम बनी को भी सूचित किया था। शुक्रवार को एसडीएम बनी मेडिकल टीम सहित स्कूल पहुंचे थे और यहां की स्थिति जानी थी। स्वास्थ्य जांच में कोई भी छात्र किसी बीमारी से ग्रस्त नहीं पाया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH