Top NewsUttar Pradesh

दबंग महिला एसपी ने बैंक में घुसकर कर्मचारियों पर तान दी AK 47, बैंक मैनेजर के साथ तो..

कानपुर। सोमवार को कानपुर एक बैंक में ऐसी घटना घटी जिसको देखकर बैंक कर्मचारी और वहां मौजूद लोगों के हाथ-पांव फूल गए। बैंक में एक महिला पुलिस की वर्दी में दाखिल हुई और कर्मचारियों पर मशीनगन तान दी। महिला ने कहा कि तुम्हे बदमाशों ने चारों ओर से घेर लिया है। दरअसल ये महिला कोई और नहीं बल्कि एसपी साउथ रवीना त्यागी थीं।

यह कोई बैंक लूट की कोशिश नहीं बल्कि मॉकड्रिल था। एसपी की मॉकड्रिल में बैंककर्मी फेल हो गए। किसी ने सतर्कता बरती ही नहीं और न ही पुलिस को सूचना देने की कोशिश की। इस लापरवाही पर एसपी ने नाराजगी जताई।

एसपी का पारा तब चढ़ गया जब उनके बार-बार कहने पर सहायक प्रबंधक रुबीना अहमद ने इमरजेंसी सायरन का बटन दबाया तो वह बजा ही नहीं। पता चला कि वह बंद है। इस पर एसपी ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई। इतना ही नहीं, कहने के बावजूद कोई भी डायल 100 को सूचना नहीं दे पाया। किसी के पास भी थाना या चौकी प्रभारी का नंबर नहीं था।

यह वही बैंक शाखा है जहां सात साल पहले तीन बीटेक छात्रों ने अनोखे अंदाज में डकैती डाली थी, जिसका खुलासा करने में पुलिस को काफी मुश्किल हुई थी, क्योंकि छात्रों ने एक हॉलीवुड फिल्म से डकैती का ऐसा आइडिया निकाला था कि पुलिस उन तक एक अनोखे तरीके से ही पहुंच सकी थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH