Top NewsUttar Pradesh

चेकिंग के नाम पर लोगों पर पिस्टल तान रही यूपी पुलिस, देखें वीडियो

बदायूं। यूपी पुलिस अपने कारनामों की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती है। ताज़ा मामला बदायूं का है जहां पुलिस लोगों पर रायफल तानकर उनकी चेकिंग कर रही है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि यूपी पुलिस का सिपाही रोड पर बाइक सवार लोगों को रोक रहा है वहीँ सामने खड़े दरोगा उसपर रायफल तान रहे हैं।

खास बात तो यह है कि दारोगा पहले तो आते-जाते राहगीरों पर सरकारी रिवॉल्वर तान देता है और फिर सिपाहियों से तलाशी करवाते हैं। इतना ही नहीं दारोगा को देखकर सिपाही भी राइफलें तानने लग जाते हैं। मामला जिला बदायूं में वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बगरेन चौकी का है। जहां चौकी इंचार्ज राहुल कुमार सिसोदिया राहगीरों को पिस्टल तान कर डरा धमका रहे हैं। वायरल वीडियो में चौकी इंचार्ज शूटर बन रहे हैं। कह रहे हैं कि हाथ ऊपर करो नहीं तो गोली चल जाएगी।

राहगीरों के ऊपर हाथ करा कर उनके कपड़े भी उतरवाते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो जब रविवार को वायरल हुआ तो मामला चर्चा में आ गया, तब एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने इसे डेमो बताते हुए कहा कि यह तो खुद पुलिस कर्मियों के सुरक्षित रखने के लिए कराई जा रही प्रैक्टिस थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH