City NewsRegional

दिल्ली में महिला पत्रकार को नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली, कार पर अंडे भी फेंके

नई दिल्ली। दिल्ली के वसुंधरा एन्क्लेव इलाके में एक महिला पत्रकार की कार पर नकाबपोशों बदमाशों ने हमला कर फायरिंग की। इस हमले में पत्रकार मितली चंदोला के हाथ में एक गोली लग गयी है। फिलहाल मिताली को धर्मशिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

जानकारी के अनुसार, मिताली नोएडा में रहती हैं। बीती रात 12:30 बजे वह अपनी कार हुंडई i20 से जा रही थीं तभी मारुति स्विफ्ट कार में सवार बदमाश पीछे से आए और दो गोली दाग दीं जिसमें एक गोली उनके हाथ में लग गई। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि बदमाशों ने भागने से पहले उनकी कार अंडे भी फेंके हैं ।

पुलिस का कहना है कि वह इस बात की जांच कर रही है कि कहीं ये बदमाश वहीं तो नही हैं जो बाइक सवारों पर पहले अंडे फेंकते हैं और फिर उनको लूट लेते है। हालांकि पुलिस इस घटना के पीछे साज़िश होने की बात को भी अस्वीकार नहीं कर रही है क्योंकि मिताली ने यह भी बताया है कि उनके संबंध परिवार के साथ अच्छे नही हैं ।

बता दें कि एक ऐसी घटना पहली भी साल 2008 में हो चुकी है । उस समय भी एक महिला पत्रकार सौम्या विश्वनाथन को देर रात घर लौटते समय गोली मार दी गई थी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH