Entertainment

VIDEO: जिम में पसीना बहा रहे थे सलमान, तभी आ गया उनका डॉगी, फिर जो हुआ..

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म ‘भारत’ की ब्लॉकबस्टर हिट के बाद अब अपनी फिटनेस में लग गए हैं। सलमान हमेशा ही सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस दौरान सलमान अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा चर्चा में हैं। वह अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रख रहे हैं। बॉलीवुड के दबंग को अपनी फिटनेस से समझौता करना बिलकुल भी पसंद नहीं है। सलमान की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह एक्सरसाइज के वक़्त अपने डॉगी डोडो के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे है। फैंस उनकी इस वीडियो पर खूब कमेंट बरसा रहे हैं।

View this post on Instagram

It’s not only about being strong but being flexible too . . Being strong equipment now installed in over 100 gyms in last 2 months @beingstrongindia @jeraifitnessindia

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह जिम में अपने पैरों की स्ट्रेचिंग करते दिख रहे हैं लेकिन इसी दौरान वहां उनका डॉगी डोडो वहां एंट्री करता है और सलमान अपनी स्ट्रेचिंग छोड़कर डोडो के साथ मस्ती करने लगते हैं। इस वीडियो का कैप्शन में सलमान ने लिखा, ‘सिर्फ फिट होना ही ज़रूरी नहीं लचीला होना भी ज़रूरी है’ सलमान पिछले कई दिनों से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिटनेस के वीडिओज़ और फोटोज़ शेयर कर रहे हैं। बीते सोमवार को भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड को डम्बल पर बिठाकर अपने पैरों से उठाते नज़र आ रहे थे। उनके इस वीडियो पर भी फैंस ने खूब लाइक, शेयर और कमेंट बरसाए थे। इन वीडिओज़ के आलावा सलमान ने मंगलवार रात को एक फोटो भी शेयर की है।

अगर काम की बात की जाये तो इन दिनों सलमान आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में फिर एक बार सोनाक्षी सिन्हा को उनके साथ देखा जाएगा। चुलबुल पांडेय और रज्जो की जोड़ी फिर अपना जलवा बिखेरने को तैयार है। इस फिल्म का प्रोडक्शन अरबाज़ और सलमान कर रहे हैं तथा निर्देशन डांसर प्रभु देवा द्वारा होगा। यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज़ होगी। भारत की हिट के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि दबंग 3 भी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH