Entertainment

इंडियाज़ गॉट टैलेंट के प्रोड्यूसर सोहन चौहान की तालाब में मिली लाश, आत्महत्या की आशंका

मुंबई। फेमस टीवी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 7’ और ‘मास्टरशेफ इंडिया’ में बतौर सीनियर प्रोड्यूसर काम कर चुके सोहन चौहान की रविवार को संदिग्ध हालत में लाश बरामद हुई । सोहन की लाश आरे कॉलोनी में रॉयल पाम्स सोसाइटी के एक तालाब से मिली।

पुलिस अभी तक ये पता नहीं लगा पायी है की सोहन की मौत कैसे हुई। हालांकि पुलिस शव मिलते ही छानबीन में लग गयी है।छानबीन के बाद आगे की करवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आस पास के लोगो से सोहन के बारे में मिली जानकारी के हिसाब से वह मुंबई में अपने घर में अकेले रह रहे थे। इस समय उनकी पत्नी दिल्ली में रह रही थी।

पुलिस के हिसाब से आखरी बार सोहन को उनकी मेड ने देखा था।सोहन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते थे लेकिन 13 जून के बाद वह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे। उन्होंने 9 जून को ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के फिनाले के बारे में पोस्ट किया था।

पुलिस द्वारा छानबीन के हिसाब से सोहन चौहान की मौत आत्महत्या लग रही है। हालाँकि पुलिस ने इस बात को पूरी तरह से रज़ामंदी नहीं दी है। पुलिस ने बॉडी को गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ होगा की सोहन की मौत एक आत्महत्या है या किसी की साज़िश।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH