NationalTop News

पीएम मोदी को सता रही राहुल के स्वास्थ्य की चिंता, लिखा- भगवान उन्हें लंबी आयु दे

नई दिल्ली। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। साथ उनके अच्छे स्वास्थ्य और लम्बी आयु की प्राथना की। उन्होंने ट्वीट किया ,’राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं, ईश्वर उन्हें अच्छा स्वास्थ्य दे और दीर्घायु बनाए।’ राहुल गांधी के जन्मदिन पर कांग्रेस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसका टाइटल है ,’पांच पल जब उन्होंने हर जगह भारतियों को प्रेरित किया।

राहुल गांधी का जन्म 1970 आज ही के दिन हुआ था। कांग्रेस पार्टी के समर्थक और शुभचिंतक भी राहुल गांधी को खूब बधाईयाँ दे रहे है। सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के हैशटैग ,#IAmRahulGandhi aur #HappyBirthdayRahulGandhi चल रहा है।

लोकसभा चुनाव के दौरान जीत की खींचतान में दोनों पार्टियां एक दूसरे पर तीखी बयानबाज़ी करती दिखी थी। लोकसभा प्रचार के समय राहुल गांधी ने मोदी पर राफेल डील में भ्रष्टाचार करवाने का आरोप लगाया था । साथ ही उन्होंने प्रचार में ,’चौकीदार चोर है ‘ के खूब नारे भी लगाए थे। पीएम मोदी ने भाषण में राजीव गांधी को ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1 ‘कह कोंग्रेस पर वार किया जिससे राहुल गांधी आग बबूला हो गए थे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में राहुल की पूरी कोशिशों के बाद भी उनकी पार्टी को हार का सामना करना पढ़ा। कांग्रेस को सिर्फ 52 सीटों से खुद को समेटना पड़ा। इस बार राहुल गांधी अपनी लोकसभा सीट अमेठी के साथ साथ केरल के वायनाड से भी लड़े थे। राहुल ने वायनाड से तो जीत हासिल की लेकिन इस बार वह अमेठी से जीत न सके। अमेठी की जनता ने उनके खिलाफ खड़ी भाजपा नेता स्मृति ईरानी को भारी मतों से जीत दिलाई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH