City NewsRegional

कठुआ के स्कूल में कई दिनों से अजीब व्यवहार कर रहीं दर्जनों छात्राएं, डर से बच्चों ने स्कूल आना छोड़ा

प्रतीकात्मक तस्वीर

कठुआ। कठुआ जिला के बनी इलाके के हाई स्कूल सित्ती में उस समय अजीब हालात बन गए जब दर्जनों छात्राएं अजीब हरकतें करने लगीं। लोगों के मुताबिक़ छात्राएं जमीन पर लेटकर ऐसा व्यवहार कर रहीं थीं जैसे तड़प रही हों। क्लास के अंदर और बाहर भी बच्चे जमने पर लोटते और घिसटते हुए नज़र आए। स्कूल में एक प्रकार से कोहराम मचा हुआ जय।

करीब 15 दिन से स्कूल में बच्चों के साथ ऐसा हो रहा है। इससे स्कूल के बच्चे भी डरने लगे हैं और अधिकांश स्कूल आना ही बंद कर बैठे हैं। शनिवार को 329 बच्चों में से मात्र 37 बच्चे ही स्कूल में पहुंचे। घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। स्कूल प्रबंधन भी हैरान है कि आखिर स्कूल में आने पर बच्चों के साथ क्या हो रहा है?

उधर, स्कूल के प्रभारी मुख्य अध्यापक परवेज अहमद ने कहा कि 15 दिन दो बच्चियों के साथ ऐसी घटना पेश आई थी। उसके बाद बच्चों की संख्या बढ़ती गई। परवेज अहमद ने बताया कि ऐसी अजीब घटना कुछ शिक्षकों के साथ भी हो चुकी है। इस संबंध में मुख्य शिक्षा अधिकारी कठुआ और एसडीएम बनी को भी सूचित किया था। शुक्रवार को एसडीएम बनी मेडिकल टीम सहित स्कूल पहुंचे थे और यहां की स्थिति जानी थी। स्वास्थ्य जांच में कोई भी छात्र किसी बीमारी से ग्रस्त नहीं पाया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH