Sports

भारत से मिली हार के बाद टूटा पाकिस्तानी का दिल, बोले- कश्मीर रख लो, हमें विराट कोहली दे दो

लखनऊ। वर्ल्ड कप के एक अहम मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को एक बार फिर करारी शिकस्त दी। यह सातवां मौका है जब टीम इंडिया ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप के किसी मुकाबले में हराया है। जहां पाकिस्तानी आवाम अपने टीम को कोस रही है तो वहीँ भारतीय टीम के इस प्रदर्शन की जमकर तारीफ भी कर रही हैं। पाकिस्तानी लोगों का कहना हैं कि सरफराज को विराट कोहली से कप्तानी सीखनी चाहिए।

इतना ही नहीं पाकिस्तान के लोग अब तो यहां तक कह रहे हैं कि हमें कश्मीर नहीं चाहिए। कश्मीर तुम रख लो। हमें विराट कोहली दे दो। दरअसल एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें कुछ पाकिस्तान लड़के हाथ में पाकिस्तानी झंडा और बैनर लिए खड़े हुए हैं। बैनर पर लिखा हुआ है कि वी डोंट वांट कश्मीर, गिव अस विराट कोहली। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ये लड़के पाकिस्तान के किस इलाके के हैं।

वैसे आपको बता दें कि विराट कोहली के चाहने वाले पाकिस्तान में भी कम नहीं हैं। पाकिस्तान के किसी भी शख्स से पूछो तो वो विराट कोहली को ही दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज़ बताता है। खुद पाकिस्तान टीम के धाकड़ बल्लेबाज़ बाबर आज़म भी विराट कोहली को अपना प्रेरणास्त्रोत मानते हैं। हाल ही में बाबर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं विराट कोहली की बल्लेबाज़ी देखकर उनसे सीखने की कोशिश करता हूं।

Leave a Reply