City NewsRegional

दिल्ली मेट्रो में लड़की को देखकर हस्तमैथुन करने लगा शख्स, जब इतने से भी मन नहीं भरा तो…

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही एक युवती के सामने ही एक शख्स हस्तमैथुन करने लगा। पहले तो युवती चुप रही लेकिन जब वो युवक हस्तमैथुन करते हुए उसे देखकर अश्लील इशारे करने लगा तो उसने शोर मचाया। शोर सुनते ही वो वहां से भाग खड़ा हुआ। बाद में युवती ने दिल्ली मेट्रो में इस बात की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद डीएमआरसी ने युवती को सीसीटीवी में उस शख्स की पहचान के लिए बुलाया, लेकिन अभी तक शख्स की पहचान नहीं की जा सकी है।।

दिल्ली की रहने वाली महिला ने बताया कि वह 14 जून को अपने एक दोस्त से मिलने के लिए गुरुग्राम जा रही थी। महिला के अनुसार उसी दौरान हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित कपड़े की दुकान पर उनके साथ ये घटना घटी। महिला ने बताया, ‘मैं जैसे ही कपड़े के स्टोर के अंदर दाखिल हुई तो तुरंत वहां से एक्सेक्लेटर की तरफ भागी, क्योंकि मुझे अंदेशा हुआ कि मेरे पीछे कुछ गलत हो रहा है। मैं समझ गई थी कि मेरे पीछे की तरफ एक आदमी हस्तमैथुन कर रहा था। मुझे डर लग रहा था, लेकिन इसके बाद भी मैंने उस शख्स को ऐसा करने से रोका। इस पर वह शख्स नाराज हो गया। उसने मुझे धमकी दी। उसने भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। उसने भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी। इसके बाद मैंने उसे एक थप्पड़ जड़ा और पुलिस को बुलाने लगी।’

महिला ने अपनी शिकायत में कहा, ‘जैसे ही मैंने मदद के लिए चीखना-चिल्लाना शुरू किया तो उस शख्स ने मुझ पर ऐसा ना करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। उस शख्स ने मुझे धमकाया, लेकिन इसके बावजूद जब महिला लगातार वहां सहायता के लिए तेज-तेज आवाजें लगाती रहीं, तो वह शख्स महिला को धक्का देकर वहां से रफूचक्कर हो गया। फिलहाल अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Leave a Reply