RegionalTop News

मुजफ्फरपुर: बच्चों की मौत के बाद अस्पताल पहुंचे नीतीश का जबर्दस्त विरोध, लगे- वापस जाओ के नारे

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर का दौरा किया, जहां एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से अब तक 138 बच्चों की मौत हो चुकी है। अस्पताल में नीतीश के दौरे के दौरान बाहर लोगों ने जमकर विरोध किया और नीतीश वापस जाओ के नारे लगाए। बच्चों की मौत से बौखलाए परिजन नीतीश मुर्दाबाद और हाय-हाय के नारे लगाए।

अस्पताल के बाहर खड़े लोगों का कहना है, ‘इलाज ठीक से नहीं हो रहा है, रोज बच्चे मर रहे हैं। नीतीश अब क्यों जागे हैं, उन्हें वापस चले जाना चाहिए।’ बता दें कि नीतीश के अभी तक मुजफ्फरपुर नहीं पहुंचने पर विपक्ष उनपर हमले कर रहा था। जिला के स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ नीतीश कुमार ने सरकारी श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसकेएमसीएच) का दौरा किया, जहां उन्होंने अपना इलाज करा रहे बच्चों और उनके परिजनों से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री स्थिति का जायजा लेने के लिए सोमवार को ही डॉक्टरों और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इससे पहले स्थिति का जायजा लेने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने रविवार को एसकेएमसीएच का दौरा किया था।

Leave a Reply