City NewsRegional

दिल्ली के मुखर्जी नगर में पुलिस ने बीच सड़क पर की बाप-बेटे की पिटाई, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ पुलिसकर्मी दो लोगों के साथ मारपीट करते नज़र आ रहे हैं। दरअसल यह वीडियो रविवार शाम का है जब ग्रामीण सेवा का एक वाहन पुलिस की गाड़ी से जाकर टकरा जाता है। जिसके बाद टेम्पो ड्राइवर ने अपनी टेम्पो से तलवार निकालकर एक पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आ गई।

जब टेंपो ड्राइवर को नियंत्रित करने की कोशिश की गई तो वह और भी उग्र हो गया। यह देखकर टेम्पो ड्राइवर के बेटे ने पुलिस वालों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की लेकिन वह अपने कारनामे में कामयाब ना हो सका। इस घटना के दौरान सड़क पर काफी लोग इकट्ठे हो गए और इस वाकये का वीडियो बनाने लगे।

पुलिसकर्मियों ने किसी तरह टेम्पो ड्राइवर को नियंत्रण में लिया फिर उसकी जमकर पिटाई की। वीडियो के मुताबिक, टेम्पो ड्राइवर के बेटे की भी खूब पिटाई की गयी। उसके बाद दोनों को गिरफ्तार करके लोकल थाने ले जाया गया। टेम्पो ड्राइवर का नाम सरबजीत सिंह बताया जा रहा है। वहीँ इस घटना का दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी संज्ञान लिया है। उन्होंने ट्वीट कर इस घटना की निष्पक्ष तौर पर जांच की मांग की है। उन्होंने दोषियों को कड़ी कार्यवाही और सजा की मांग की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH