EntertainmentSportsTop News

भारत ने पाकिस्तान को हराया तो सलमान खान ने किया ये धांसू ट्वीट

नई दिल्ली। भारत ने अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को एक बार फिर वर्ल्ड कप के मुकाबले में करारी शिकश्त दी है। इस हार के साथ ही पाकिस्तान भारत से लगातार सात बार वर्ल्ड कप के मैच हार चुका है। भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने हरफनमौला खेल की बदौलत रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने चौथे मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। मैच का फैसला डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर हुआ।

वहीँ भारत को मिली इस जीत के बाद क्रिकेट फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी ख़ुशी से फूले नहीं समां रहे हैं। भारतीय टीम की जीत पर अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी रिएक्शन दिया है। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में भारतीय टीम को बधाई दी। बता दें कि भारत और पाकिस्तान मैच का फैसला डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर हुआ।

सलमान खान ने लिखा: “टीम भारत को ‘भारत’ की ओर से बधाई।” बॉलीवुड के सुपरस्टार ने इस तरह भारतीय टीम को बधाई दी है। उनके इस ट्वीट पर रिएक्शन भी आने लगे हैं। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने रोहित शर्मा (140) के करियर के 24वें शतक के अलावा लोकेश राहुल (57) तथा कप्तान विराट कोहली (77) की उम्दा पारियों की मदद से 50 ओवरों में पांच विकेट पर 336 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तानी टीम 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH