Sports

विराट को अपना आदर्श मानता है ये पाकिस्तानी बल्लेबाज़, बोला- उन्हें देखकर ही सीखता हूं

मैनचेस्टर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज़ बाबर आज़म दूसरा विराट कोहली बनने की ओर अग्रसर हैं। जिस तरह वो मैदान पर बल्लेबाज़ी करते हैं पाकिस्तानी क्रिकेट का अब तक का सबसे शानदार बल्लेबाज़ बताया जा रहा है। भले ही अभी उन्होंने इतने ज्यादा मैच न खेले हों लेकिन जितने भी मैच खेले हैं आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं। बता दें कि बाबर आज़म विराट कोहली को अपना आदर्श मानते हैं।

बाबर आज़म ने कहा कि वो विराट कोहली की बल्लेबाजी देखकर अपने खेल में सुधार करने की कोशिश करते हैं। बाबर ने कहा, “मैं उनकी बल्लेबाजी देखता हूं। मैं देखता हूं कि वह किसी तरह अलग-अलग परिस्थतियों में बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्हें देखकर मैं सीखने की कोशिश करता हूं।”

बाबर ने अपने सीखने की प्रक्रिया के बारे में आगे कहा, “मैं अनुभव से सीखने की कोशिश करता हूं। यह मेरे सीखने की प्रक्रिया है। मैं अपना सौ फीसदी देने की कोशिश करता हूं। कोहली का भारत के लिए जीत का अनुपात काफी ज्यादा है। मेरी कोशिश है कि मैं अपने देश के लिए वो हासिल कर सकूं।” पाकिस्तान को विश्व कप में अभी तक भारत से छह मैच खेलने पड़े हैं और सभी मौकों पर उसे हार मिली है। इस विश्व कप में उसने इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को हराया लेकिन वेस्टइंडीज और आस्ट्रेलिया के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH