Uncategorized

जब भारत-पाक मैच के लिए विराट के दोस्तों ने मांगे उनसे टिकट, कोहली ने दिया हैरान करने वाला जवाब

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच रविवार को मैनचेस्टर ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर एक अहम मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच को लेकर दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमियों के बीच रोमांच चरम पर है। दोनों देशों के लाखों-करोड़ों क्रिकेट प्रेमी इस समय टीवी से चिपके हुए हैं। इसके अलग कुछ ऐसे दीवाने भी हैं जो भारत-पाक मुकाबले को स्टेडियम में बैठकर देखने के लिए लाखों रुपए भी खर्च कर रहे हैं।

आलम यह है कि बुकिंग के वक्त बिक चुके टिकट अब दोबारा से ब्लैक में महंगे दामों पर बेचे जा रहे हैं। ऐसे में जब टिकट को लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब आप बड़े टूर्नामेंट के लिए निकलते हैं तो पहले से ही उसकी तैयारी कर लेनी चाहिए।

विराट ने बताया कि जब उनके दोस्तों ने उनसे पूछा कि ‘क्या हम आ जाएं तो उन्होंने कहा कि मुझसे मत पूछो, आना है तो आ जाओ नहीं तो बहुत अच्छे-अच्छे टीवी हैं सबके घर में, आराम से बैठकर देखो।’ उन्होंने कहा कि ‘एक बार आप टिकट और पास देना शुरू कर देते हो तो उसका कोई अंत नहीं है क्योंकि फिर वो बात आगे चली जाती है और फिर दो के तीन, तीन के छह वो चलता ही रहता है।

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें एक तय संख्या में टिकट और पास मिलते हैं, उसमें अगर परिवार आ रहा है तो उन्हें संभालना होता है लेकिन मैं कोशिश करता हूं कि ज्यादा लोग टिकट/पास के लिए ना हों तो अच्छा है।

Leave a Reply