City NewsRegionalमुख्य समाचार

इलाके की शान था ये युवा बीजेपी नेता, हुई बेरहमी से हत्या, शव रेत में गाड़कर शरीर पर लिखा- THE END

जबलपुर। जबलपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की ऋषभ जैन की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उसके शव को स्वर्गद्वारी के पास रेत में गाड़कर उसके ऊपर THE END लिख दिया। युवक की तलाश करते हुए उसके परिजन स्वर्गद्वारी के जंगल पहुंचे, जहां उसकी बाइक, चप्पल मिली और कुछ ही दूर पर खून के धब्बे मिले। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ऋषभ जैन उर्फ सुलभ के पास भेड़ाघाट में भाजयुमो नगर महामंत्री पद की जिम्मेदारी थी। इसके साथ ही वह मूर्ती का कारोबार भी करते थे। ऋषभ जैन लगातार समाजिक कार्यक्रमों में भी शामिल होते रहते थे। घटना की सूचना मिलने के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिछले कुछ समय से उसने अवैध शराब और रेत उत्खनन का अपने स्तर पर विरोध करना भी शुरू कर दिया था। आशंका जताई जा रही है कि अवैध कारोबार से जुड़े माफियाओं के लिए परेशानी बन रहे ऋषभ को रंजिशन मौत के घाट उतार दिया गया।

बता दें कि इस साल जनवरी के महीने में मध्य प्रदेश में कई भाजपा नेताओं की हत्या हो गई है। 20 जनवरी को भाजपा नेता मनोज ठाकरे का शव भिवानी जिले में मिला था। बीजेपी ने पार्टी नेताओं की हत्या को राजनीतिक रंजिश करार दिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH