International

किम ने अपने जनरल को दी दर्दनाक मौत, खूंखार पिरान्हा मछलियों के तालाब में फेंककर देखता रहा पूरा नज़ारा

नई दिल्ली। उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। अपने दुश्मनों को बेरहमी से मौत देने के लिए मशहूर किम जोंग ने अब अपने जनरल को खूंखार पिरान्हा मछलियों के तालाब में फेंककर मरवा दिया है। फिलहाल आरोपी जनरल के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इसकी भी पुष्टि नहीं हो पाई है कि जनरल की मौत डूबने की वजह से हुई है या उसे मछलियों द्वारा काटा गया है।

पिछले दिनों अमेरिका में अपने दूत सहित पांच अधिकारियों को भी उसने बेरहमी से मरवा दिया था, लेकिन इस बार किम ने जो किया है, उसने तो मौत के उसके पिछले कई तरीकों को पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोंग ने इन पिरान्हा मछलियों को ब्राजील से खास तौर पर आयात किया है। पिरान्हा मछलियां दुनिया की सबसे खतरनाक मछलियां होती हैं। इनके दांत काफी पैने होते हैं। इससे ये एक पूरे इंसान को काट देने की क्षमता रखती हैं।

कहा जा रहा है कि किम जोंग अपने सहयोगियों को खास संदेश देने के लिए मौत के क्रूर तरीकों का इस्तेमाल कर रहा है। जोंग यह संदेश देना चाहता है कि उसके साथ विश्वासघात करने का यही अंजाम होने वाला है। बताया जाता है कि जोंग ने अपने परिवार और कुछ वरिष्ठ सरकारी अफसरों को सिर्फ इसलिए मरवा दिया था क्योंकि उन्होंने उसके भाषण के दौरान ठीक से तालियां नहीं बजाई थीं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH