City NewsRegional

पंजाब: कांग्रेस नेता के भाई ने पैसों के लिए महिला को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

अमृतसर। गुरुवार पंजाब के मुक्तसर में कांग्रेस नेता राकेश चौधरी के भाई ने घर से खींचकर सरेआम सड़क पर एक महिला को बेल्ट और लात घूंसों से पीटा। ऐसा बताया जा रहा है कि यह मामला पैसों के लेन देन का है। इस मामले का वीडियो भी बनाया गया। वीडियो महिला के नौ साल के बेटे ने ही बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ।

कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी का भाई सनी उधार वसूलने के बाद महिला से 23 हज़ार रुपए और मांग रहा था। रुपए न देने पर वह महिला को घर से खींच कर सड़क पर पीटने लगा। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला को पीटने में उसके और भी साथी थे। यही नहीं महिला को बचाने आई दूसरी महिला को उन लोगों ने जमकर पीटा। घायल महिला को सिविल अस्पताल में ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है ।

पुलिस का कहना है कि इस घटना में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी भी घटना का मुख्य आरोपी नहीं पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर सभी के खिलाफ अदालत में चालान पेश कर आरोपियों के साथ सख्त कारवाई की जाएगी। पुलिस पीड़ित महिला के परिवार वालो की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके साथ संपर्क बनाए हुए है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH