SportsTop News

World Cup: भारत-पाक मैच में बारिश बन सकती है विलेन, अमिताभ ने ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 का महामुकाबला रविवार, 16 जून को होने वाला है। इस टूर्नामेंट में एक-दूसरे की प्रतिद्वंद्वी टीमें भारत पाकिस्तान फिर एक बार फिर आमने सामने होंगी। इस महामुकाबले पर पूरी दुनिया की नज़रें गड़ी हुई है। जब जब भारत-पाकिस्तान की टीमें एक साथ फील्ड पर उतरी हैं तब तब फील्ड पर तनाव का माहौल रहा है। इस बार वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने अपने पहले ही मैच में इंग्लैंड को धराशायी कर दिया था। पाकिस्तान के इस प्रदर्शन को देखकर यह कयास लगाया जा रहा है कि इंडिया के लिए ये मैच जीतना इतना आसान नहीं होगा। फैंस में इस मैच उत्सुकता काफी ज़्यादा है, हालाँकि मैनचेस्टर का मौसम क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी बेरहम साबित हो रहा है। अभी तक 4 मैच बारिश की बली चढ़ चुके हैं और मौसम विभाग कि माने तो रविवार को भी इंद्रदेव कुछ अच्छे मूड में नज़र नहीं आएँगे।

मौसम विभाग के मुताबिक बारिश इस महामुकाबले को प्रभावित कर सकती है। रविवार को ज़्यादातर आसमान में बादल छाए रहेंगे और सूर्यदेव रेस्ट करेंगे। मैनचेस्टर में शुक्रवार और शनिवार को भी ऐसा ही मौसम रहा है। रविवार को स्थानीय समय के मुताबिक 12 से 1 बजे के बीच बारिश होगी। मौसम का यह मिजाज़ देखकर आईसीसी भी काफी चिंता में है। क्रिकेट पिच को कवर कर दिया गया है। आईसीसी की ऐसी व्यवस्था पर कई बॉलीवुड एक्टर्स ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जताया है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं जिन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘2019 के वर्ल्ड कप मैच इंडिया में करा लो।।।।।।।।। हमे बारिश की ज़रूरत है।’ हालाँकि उन्होंने इस ट्वीट में हंसता हुआ इमोजी यूज़ किया था लेकिन उनका गुस्सा उनके ट्वीट से साफ़ पता चल रहा था।

वर्ल्ड कप 2019 में भारत ने अपने 3 मैचों में से 2 मैच अपने नाम कर लिए हैं वहीँ तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को हराकर अपना शानदार प्रदर्शन दिया था वहीँ न्यूज़ीलैंड से होने वाला तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। शिखर धवन के हाथ में चोट लगने के कारण उन्हे अभी आईसीसी की मेडिकल टीम के प्रशिक्षण में रखा गया है और उन्हें खेलने की अनुमति नहीं है जोकि टीम इंडिया के लिए आगामी महामुकाबले में घातक साबित हो सकता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH