City NewsRegional

लड़के को मर्डर करने में आता था मज़ा, एक-एक कर बिछा दीं दर्जनों लाशें, पहला कत्ल चाचा का किया था

नई दिल्ली। आज तक आप लोगो ने कई वारदाते सुनी होगी लेकिन आज जो हम आपको बता रहे वो काफी हैरान करने वाला है । महज़ 19 साल की उम्र के हरियाणा के अक्षय पहलवान को क़त्ल करने का शौक लग गया है। अमित एक दर्जन क़त्ल कर चुका है। अलग अलग थानों में उनके नाम 35 और मामले भी दर्ज है। ऐसा करके अमित चंडीगढ़, हरयाणा राजस्थान और दिल्ली में मोस्ट वांटेड अपराधी भी बन चुके है।

पुलिस के मुताबिक अक्षय हरयाणा और उत्तर प्रदेश में चमड़ा व्यापारियों से गुंडा टैक्स भी वसूला करता था। काफी दिनों से पुलिस अक्षय को कई राज्यों में ढूंढ रही थी लेकिन वह चकमा देकर भाग जाता था । लेकिन कहा जाता है न कि अपराधी चाहे जितना शातिर हो ज़्यादा दिनों तक नहीं छुप सकता। आखिरकार 19 वर्षीय ये मोस्ट वांटेड अपराधी रोपड़ जिले के ढाहा गांव में गिरफ्तार कर लिया गया है।

रोपड़ के एसएसपी स्वपन शर्मा ने बताया की अक्षय के पास से पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया। अक्षय सुपारी लेकर मर्डर करता था। उसको ज़्यादा से ज़्यादा गोलियां मार कर अपने शिकार को मारने में मज़ा आता था। अक्षय सोनीपत में अपने पुराने दुश्मन को मारने की योजना बना रहा था। वह रोपड़ जिले के नूरपुर बेदी में हतियारो का इंतज़ाम करने आया था तभी पुलिस के हाथ लग गया। अब पुलिस अक्षय से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने और कितने ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है ।

अक्षय ने पहला मर्डर अपने चाचा का किया था। जिसके लिए उसे 18 महीने के लिए जेल जाना पड़ा। जेल से आने के बाद वो और बेखौफ हो गया था। उसने सरेआम सड़क पर एक बाप-बेटे को काट डाला। हद तो तब हो गई जब राजस्थान कोर्ट में पेशी के दौरान अक्षय ने जज के सामने ही दो लोगो को मार डाला। वह इतना निडर हो गया था की उसे किसी पर भी रहम नहीं आता था।

Leave a Reply