City NewsTop NewsUttar Pradesh

लखनऊ: वकील ने अपनी ही भतीजी से तीन दिन तक बनाए संबंध, बच्ची ने रोते हुए मम्मी से बताई चाचा की करतूत

लखनऊ। लखनऊ के मड़ियांव इलाके में रहने वाले एक वकील ने चाचा-भतीजी के रिश्ते को कलंकित कर दिया। बच्चीं गर्मी की छुट्टियों में कुछ दिन पहले सीतापुर से घूमने के लिए लखनऊ अपने चाचा के लिए घर आई थी। जहाँ वह पिछले तीन दिन से एक अस्मत के साथ खेल रहा था। 2 दिन तक तो बच्ची चुप रही लेकिन बात जब बर्दाश्त के बाहर हो गई तो उसने फोन कर आरोपी चाचा की करतूत अपनी मां को बताई। पुलिस ने पिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी वकील को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि एक रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोप में फैजुल्लागंज स्थित श्रीराम कॉलोनी निवासी वकील डीके सिंह को गिरफ्तार किया गया है। सीतापुर की रहने वाली बच्ची गर्मी की छुट्टी में हफ्ता भर पहले धर्मेंद्र के घर मेहमानी करने आई थी।

उसके पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि बेटी ने दोपहर तीन बजे उन्हें कॉल करके घर ले जाने को कहा, लेकिन लाज-शर्म के कारण धर्मेंद्र की करतूत नहीं बता सकी। बच्ची ने शाम छह बजे मां को फोन करके रोते हुए आपबीती सुनाई। इससे सभी लोग घबरा गए। बच्ची को अस्पताल भेजने के साथ पुलिस टीम ने आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply