Uncategorized

मां की दूसरी शादी पर लड़के ने लिखा भावुक फेसबुक पोस्ट, चंद घंटों में हो गया वायरल

नई दिल्‍ली। केरल में एक युवक ने फेसबुक पर अपनी मां की दूसरी शादी पर भावुक पोस्ट लिखी है। यह पोस्ट मलयालम में लिखी गई है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस युवक की मां ने अपनी पहली शादी में काफी शारीरिक हिंसा झेली थी और जब उसने बेटे को बड़ा करने के बाद दूसरी शादी की तो उसने लिखा कि उसके लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती।

इस शख्स का नाम है गोकुल श्रीधर। श्रीधर ने अपनी मां को शादी की मुबारकबाद देते हुए मलयालम में पोस्ट की। पोस्ट इतनी इमोशनल थी कि चंद घंटों में उसे हजारों लोगों ने अपनी वॉल पर शेयर किया।

क्‍या लिखा है श्रीधर ने?

एक औरत जिसने मेरे लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी। उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत कुछ सहा और देखा। मैं कई बार उनके साथ हुई शारीरिक हिंसा का गवाह रहा हूं। मैंने उनके माथे से खून टपकते देखा। मुझे याद है कि वह हर बार मुझसे कहती थी कि यह सब मैं तुम्हारे लिए कर रही हूं। उसने अपना पूरा जीवन मेरे लिए समर्पित कर दिया। अब बारी मेरी है। उनके बहुत से सपने हैं, जिन्हें मुझे पूरा करना है। मेरे पास कहने के लिए कुछ ज्यादा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मौका या कहें उनकी शादी, मुझे किसी से छिपाने की जरूरत नहीं है। मां! विश यू अ हैप्पी मैरिड लाइफ।

गोकुल ने लिखा, “मैंने बहुत सोचा कि ऐसा पोस्‍ट लिखूं या नहीं। आख‍िर वक्‍त ऐसा है कि बहुत से लोग दूसरी शादी को स्‍वीकार नहीं कर पाते। जो लोग इसे शक, घृणा की नजर से देखते हैं, वे कृपया यह पोस्‍ट न देखें। अगर आप देखते हैं तो भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा।”

Leave a Reply