City NewsRegional

रसूख ऐसा कि दुकान की लांचिंग में अमीषा पटेल को बुलाया, फिर कुछ दिन बाद परिवार सहित की आत्महत्या

नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना के एक घर से पुलिस ने परिवार के तीन लोगों के शव बरामद किए है। बताया जा रहा है कि प्रतिष्ठित व्यवसायी निशांत सर्राफ ने पहले अपनी पत्नी के सिर में फिर अपने दो बच्चों को गोली मार दी और फिर खुद के सिर में भी गोली मार ली। निशांत, उनकी पत्नी अलका और 9 साल की बेटी अनन्या की लाश कमरे में पड़ी मिली। वहीं निशांत के बेटे ईशांत के भी सिर में गोली लगी थी। फिलहाल उसकी हालत गंभीर है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

निशांत ने हाल ही में पटना में रिटेल टेक्सटाइल दुकान की लॉन्चिंग की थी। उनका कपड़े के साथ-साथ ज्वेलरी का भी व्यवसाय है। दुकान की लांचिंग में उसने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को बुलाया था। फिलहाल जिस तरह से उन्होंने अपनी पत्नी, बेटी को गोली मारकर, खुद भी आत्महत्या कर ली, इससे हर कोई सन्न रह गया। पुलिस टीम लगातार घटनास्थल पर जांच में जुटी हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली है।

किदवईपुरी में एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिलने पर पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि व्यापारी ने पहले अपनी पत्नी और अपने बच्चे को गोली मारी होगी। इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की होगी। उसने इस बात का अपने सुसाइड नोट में भी जिक्र भी किया है। इस मामले में छानबीन और जांच का दौर जारी है। उधर, परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उनका पूरा परिवार चार दिन पहले ही गर्मी की छुट्टियां मना कर वापस लौटा था। कल रात में भी सभी लोगों ने एक साथ खाना खाया था। परिवार में ऐसी कोई बात नहीं जिस कारण विवाद हो।

Leave a Reply