Entertainment

अमिताभ के ट्विटर अकाउंट पर इमरान खान की फोटो, लिखा- लव पाकिस्तान

मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन का सोमवार को ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। अकाउंट हैक करने के बाद उनके प्रोफाइल पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी। उसके आलावा उनका बायो भी पूरी तरह से बदलकर वहां ‘लव पाकिस्तान’ लिखा गया है। अभी इस बात का तो पता नहीं चला है कि किसने यह हरकत की है लेकिन उनके अकाउंट पर जिस तरह का बायो लगाया गया है उससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह काम ज़रूर किसी पाकिस्तानी का है।

अमिताभ बच्चन का अकाउंट हैक होने के 24 घंटे के अंदर ही रिकवर कर लिया गया है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ अक्सर अपने विचार और गतिविधियां सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस तक पहुंचाते रहते हैं। वो अक्सर अपनी कवितायें भी ट्विटर और इंस्ट्रागाम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन भी बाकी लोकप्रिय बॉलीवुड स्टार्स की तरह अपने फैंस के बीच किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं।

अमिताभ फ़िल्मी दुनिया के ऐसे दिग्गज हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मुश्किल से मुश्किल फिल्मों में मनवाया है। उन्होंने पा, शोले,पिंक, नमक हलाल, पीकू, ब्लैक, 102 नॉट आउट, जैसी फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को अपनी एक्टिंग का कायल किया है। वह अपनी हर फिल्म में एक अलग ही अंदाज़ में दिखाई देते हैं। उनकी हाल ही में एक फिल्म आने वाली है जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नज़र आएंगे। इससे पहले वह एक साउथ इंडियन फिल्म को लेकर काफी चर्चा में थे।

Leave a Reply