Nationalमुख्य समाचार

हिंदू लड़के से शादी करने जा रही देश की सबसे खूबसूरत मुस्लिम सांसद, शुरू हुईं तैयारियां

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की की बशीरहाट सीट से सांसद नुसरत जहां की सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है। लोकसभा चुनाव 2019 जीतकर 17वीं लोकसभा का हिस्सा बनी नुसरत जहां की फोटोज लोग सोशल मीडिया पर जमकर खोज रहे हैं। हो भी क्यों न उन्हें इस बार सबसे खूबसूरत सांसद जो बताया जा रहा है।

नुसरत जहां ने बंगाल की बशीरहाट सीट पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था और उन्होंने यहां 350369 वोट से जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की। चुनाव में जीत बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई और साथ में वायरल हुई उनकी शादी की खबरें।

नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उन्होंने रिंग पहनी हुई है। फोटो के साथ नुसरत ने लिखा है जब सच्चाई आपके सपने से ज्यादा अच्छी हो। सबसे अच्छी चीज है एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताना। इस पोस्ट से साफ़ जाहिर होता है कि नुसरत शादी करने जा रही हैं।

नुसरत के मंगेतर निखिल जैन कोलकाता के बिजनेसमैन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहां की ये डेस्टीनेशन वेडिंग होगी। ये डेस्टीनेशन वेडिंग तुर्की के शहर इंस्तानबुल में होगी। कोलकाता में नुसरत के घर शादी की तायरियां शुरू हो गई है।

Leave a Reply