Uncategorized

कैमरे पर फूट-फूटकर रोया ये धाकड़ बल्लेबाज़, फिट था फिर भी टीम से किया गया बाहर

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर अफगानिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज़ मोहम्मद शहजाद का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह फिट था इसके बाद भी मुझे अनफिट होने का आरोप लगाकर टीम से बाहर कर दिया गया है। शहजाद ने कहा कि मैं नेट्स में प्रैक्टिस कर रहा था तभी टीम मैनेजर ने मुझे बुलाया और कहा कि मैं अनफिट हूं और मुझे वापस घर जाना पड़ेगा। ऐसा लगता है कि उन्‍होंने पहले से ही मेरे रिप्‍लेसमेंट (इकराम अली खिल) को बुला लिया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं अनफिट हूं।

बता दें कि अफगानिस्‍तान के पाकिस्‍तान के खिलाफ अभ्‍यास मैच के दौरान शहजाद घुटने में चोट के कारण रिटायर्ड हर्ट हुए थे। इसके बाद उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया व श्रीलंका के खिलाफ मैच खेले थे। यह चोट गंभीर हुई और उन्‍हें बाहर होना पड़ा। काबुल लौटने के बाद टोलो न्‍यूज से बात करते हुए शहजाद ने कहा कि उन्‍हें स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी कोई दिक्‍कत नहीं थी, लेकिन इसके बावजूद उन्‍हें अफगानिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्‍व कप मुकाबलों से बाहर कर दिया। शहजाद ने कहा, ‘मैंने किसी का साथ नहीं दिया। यही वजह रही कि मुझे टीम से बाहर कर दिया गया। मुझे इसकी जानकारी नहीं दी गई। मैं अपनी ट्रेनिंग कर रहा था। मैंने पिछले दो से तीन दिन से नींद नहीं ली थी। मैंने दो से तीन घंटे अभ्‍यास किया और मुझे खबरों से आईसीसी के फैसले के बारे में पता चला।’

शहजाद ने कहा कि वह पाकिस्‍तान के खिलाफ अभ्‍यास मैच में रिटायर्ड हर्ट हुए थे। उन्‍होंने बताया, ‘मेरे घुटने में पुरानी चोट थी, जिससे उबर रहा था। मगर पाकिस्‍तान के खिलाफ मैंने अच्‍छी विकेटकीपिंग और बल्‍लेबाजी की। मुझे चोट लगी। मैंने हजरतुल्‍लाह जजई से कहा कि एक रन नहीं लेना। उन्‍होंने भरोसा दिलाया कि ऐसा नहीं करेंगे। मगर मेरा दर्द बढ़ा तो मैच में आगे नहीं खेल सका।’ शहजाद ने कहा कि वह क्रिकेट मैच के लिए पूरी तरह फिट हैं।

Leave a Reply