City NewsRegional

80 साल की बूढ़ी सास को पीट रही थी बहू, बच्ची ने चुपके से वीडियो बनाकर किया वायरल

नई दिल्ली। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।यहां एक महिला अपनी बूढ़ी और असहाय सास को आए दिन बुरी तरह पीट रही थी और ये सब सास के नाम पेंशन के चलते किया जा रहा था।

कलयुगी बहू वृद्ध सास को सारे दिन धूप में रखती थी और बुरी तरह पीटती थी। इसे देखकर पड़ोस की बच्ची से चुपके से इस कृत्य का Video बना लिया। असहाय बूढ़ी महिला की पिटाई का ये वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इससे काफी नाराज बताए जा रहे हैं। फिलहाल बुजुर्ग महिला की पिटाई करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस घटना को ‘दुखद और निंदनीय’ बताते हुए कहा कि किसी सभ्य समाज में ऐसे व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। ट्वीट कर खट्टर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नारनौल के पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन ने कहा, ‘वह (आरोपी) बुजुर्ग महिला की देखभाल नहीं कर पायी और उसे बोझ मानती थी, इसलिए उसने उसकी पिटाई की।’ पुलिस ने बताया कि विधवा चांद बाई के पति सीमा सुरक्षाबल में सहायक सब इंस्पेक्टर थे। उन्हें सरकार की ओर से पेंशन मिलती है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कांता देवी को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ भादंसं की धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply