Top NewsUttar Pradesh

योगी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कथित पत्रकार को दिल्ली से घसीटकर लखनऊ ले आई यूपी पुलिस

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कथित पत्रकार को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कथित पत्रकार का नाम प्रशांत कनौजिया है। पुलिस ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया है। प्रशांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मीडिया संस्थान का वीडियो शेयर किया था। जिसमें एक लड़की खुद को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बता रही थी। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन दिया था कि ‘इश्क छुपता नहीं छुपाने से योगी जी।’

इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने शुक्रवार देर रात एसएसपी कलानिधि नैथानी को मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। इस पर हजरतगंज कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक विकास कुमार की तहरीर पर प्रशांत कनौजिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच अधिकारी इंस्पेक्टर बृजेन्द्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में दिल्ली गई टीम ने प्रशांत कनौजिया को गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ पुलिस का कहना है कि दिल्ली के मंडावली में रहने वाले मूलत: प्रतापगढ़ निवासी प्रशांत ने खुद को एक न्यूज पोर्टल का पत्रकार बताया।

वहीं प्रशांत की पत्नी जागीशा अरोड़ा का कहना है कि उनके घर में दो लोग दिन में सादी वर्दी में आए और खुद को लखनऊ पुलिस का अधिकारी बताया। प्रशांत की पत्नी का आरोप है कि बिना गिरफ्तारी वारंट दिखाए ही उनके पति को गिरफ्तार करके लखनऊ ले जाया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH