City NewsInternational

बस में यात्रा कर रहीं थीं दो लड़कियां, भीड़ ने कहा- आपस में किस करो, इंकार करने पर किया लहूलुहान

लंदन। ब्रिटेन की राजधानी लंदन से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। यहां एक डबल देकर बस में यात्रा कर रही दो लड़कियों से भीड़ ने एक अजीब डिमांड कर दी। लोगों ने लड़कियों से कहा कि वो एक-दूसरे को किस करें। जब उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया तो उन्हें बुरी तरह पीटा गया। पीड़ित लड़की ने फेसबुक पर एक लंबा पोस्ट लिखकर इस घटना के बारे में बताया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि 29 साल की क्रिस अपनी 28 साल की पार्टनर मेलानिया गेमोनैत के साथ सफर कर रही थीं तभी ये घटना हुई। घटना के बाद क्रिस ने कहा- हम लेस्बियन कपल के रूप में देखे जाने से डरे नहीं हैं। क्रिस ने बताया कि कुछ युवाओं ने उन्हें एक-दूसरे का हाथ थामे देख लिया और सेक्शुअल गेस्चर बनाते हुए किस करने की डिमांड करने लगे। मामले में 4 टीनेजर को गिरफ्तार किया गया है।

क्रिस ने कहा कि वे लोग अपनी सीट से उठ खड़े हुए और हमारे पास आ गए। वे बेहद आक्रामक थे और हमें प्रताड़ित कर रहे थे। एक सबसे पीछे खड़ा था और हम पर सिक्के उछाल रहा था। शुरुआत में मेलानिया ने दोस्ताना होकर स्थिति को संभालने की कोशिश की, लेकिन हमलावर पीछे हटने को तैयार नहीं हुए। दोनों के चेहरे पर घटना के बाद चोट के निशान साफ तौर से देखे जा सकते हैं। क्रिस ने कहा कि हमले शुरू हो गए थे, नहीं पता कि कैसे हम बस की ऊपरी मंजिल से नीचे आए। इसी दौरान उन्होंने हमारा फोन-बैग ले लिया और बस से भाग गए।

Leave a Reply