City NewsUttar Pradesh

चुपके से प्रेमिका के कमरे में घुस गया प्रेमी, दोनों करने लगे प्यार, घरवालों ने देखा तो कर दिया ये कांड

प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर। गोरखपुर में प्रेमिका के घर में घुसे प्रेमी को घरवालों ने लाठी पीट-पीटकर मार डाला। प्रेमी कई दिनों बाद शहर से वापस गांव आई अपनी प्रेमी से मिलने उसके घर गया था जहां उसके साथ ये सलूक हुआ। बताया जा रहा है कि गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के ग्राम सभा शेरपुर चमराह छोटका पूर्वा टोला में शनिवार भोर चार बजे घर में घुसे प्रेमी ने अपने बचाव में गोली चलाकर लड़की के भाई को घायल कर दिया। इसके बाद लोगों ने कुल्हाड़ी व डंडे युवक को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कालेज पहुचाया जहां से उसे लखनऊ रेफ़र कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक उसी गांव का रहने वाला थाने का हिस्‍ट्रीशीटर भी रहा है।

गोरखपुर के चिलुआताल इलाके शेरपुरवा चमरा गांव में रविवार की भोर में ये वारदात घटी। उसी गांव का रहने वाला चिलुआताल थाने के हिस्‍ट्रीशीटर सूरज पाल का गांव की ही एक युवती से दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था। शनिवार की देर रात वो प्रेमिका के घर पहुंचा और उसके कमरे में चला गया। प्रेमिका के भाई गौतम पाल को रविवार की भोर में तीन बजे से चार बजे के बीच कमरे से कुद आवाज आने पर कुछ शक हुआ। जैसे ही वो कमरे में पहुंचा प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हाल में पकड़े गए प्रेमी सूरज पाल ने उसके ऊपर अवैध असलहे से फायर कर दिया। गोली गौतम पाल के दाहिनी ओर सीने और पीठ के ठीक बीच के हिस्‍से में लगी।

गौतम पाल पर गोली चलते देखकर परिजनों ने सूरज पाल को पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई करने के बाद कुल्‍हाड़ी से निर्ममतापूर्वक गले और सिर पर प्रहार कर उसकी हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो कमरे में सूरज पाल की खून से लतपथ लाश पड़ी हुई थी। उसके पास में ही एक अवैध पिस्‍टल भी पड़ी मिली। सूरज पाल की हत्‍या के बाद गांव में तनाव फैल गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सूरज के घरवालों को समझाया और सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई का आश्‍वासन दिया। घटना के बाद से सूरज के घर में मातम पसरा हुआ है। वहीं पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH