City NewsRegional

पुलिस ने आतंकी समझ दो लोगों को किया गिरफ्तार, सच्चाई जान उठानी पड़ी शर्मिंदगी

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो आतंकवादी के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, लेकिन बाद में जब उन्हें इसकी सच्चाई पता चली तो शर्मिंदगी उठानी पड़ी। दरअसल, दोनों युवक आतंकी नहीं बल्कि स्ट्रगलिंग एक्टर्स हैं। दोनों रोड पर आतंकियों जैसी पोशाक में घूम रहे थे जिससे लोगों को उनपर शक हुआ। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस वालों ने बिना किसी जांच के दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो आतंकवादी के होने की सूचना ने पुलिस वालों को भी चौंका दिया। पुलिस ने आनन-फानन में पूरे जिले में आतंकवादी सर्च ऑपरेशन और अलर्ट जारी कर टेरिरिस्ट को धर पकड़ा। लेकिन बाद में जब आतंकवादी के तौर पर पकड़े गए लोगों की रियल पहचान सामने आई तो सब हैरान रह गए। क्योंकि वो आतंकवादी नहीं बल्कि किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे कलाकार थे।

दोनों ही कलाकार की सामने आई जानकारी के मुताबिक, ये यशराज फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर की पहचान बलराम गिनवाला(23) और अरबाज खान(20) है। जानकारी को पुख्ता कर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया और शूटिंग सेट पर पहुंचा कर आए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH