18+

अगर दुबारा होना चाहती हैं वर्जिन!, तो ये उपाय आपके लिए है…

‘वर्जिनिटी’ के ऐसा शब्द है जिससे हर लड़की हर महिला बेहद करीब से जुड़ी होती है। शादी के बाद जब एक महिला मां बनती है औऱ अपने शिशु को जन्म देती है उसके बाद उसको कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

वर्जिन शब्द से तात्पर्य योनी के टाइट होने से है। शिशु के जन्म के बाद, उम्र बढ़ने या एक्सरसाइज न करने आदि कुछ कारणों से योनी में ढीलापन आ जाता है। हालांकि इसे दूर किया जा सकता है और योनी को फिर से टाइट बनाया जा सकता है।

ये है उपाय
अपने पेल्विक फ्लोर मांसपेशियों को टोन करें, इसका फायदा ये है कि जब आप ऑर्गाज़्म प्राप्त करते हैं तो यह वास्तव में आपकी पेल्विक फ्लोर मांसपेशियों का संकुचन होता है। तो जितना ज्यादा आप ऑर्गाज़्म प्राप्त करती हैं, उतनी ही ज्यादा आपकी पेल्विक फ्लोर मांसपेशियां टोन होती हैं।

वर्जिन होने के लिए करने होंगे ये उपाय
एक महिला एक बार फिर वर्जिन बनने के लिए कई प्रकार के उपाय करती है कई गोलियां या दवाएं भी खाती है। अगर कोई प्रोडक्ट या दवा कंपनी ऐसा दवा करे तो उस पर भूले से भी यकीन न करें। ढीलापन योनी में नहीं, बल्कि पेल्विक प्लोर की मांसपेशियां में आता है। और इसे प्राकृतिक तरीकों, जैसे एक्सरसाइज आदि से दूर कर दोबारा से योनी को टाइट बनाया जा सकता है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava