Uttar Pradeshमुख्य समाचार

Loksabha Chunav 2019: मायावती का ऑडियो टेप वायरल, बोली-‘कुशवाहों के वोट मिले या नहीं…’

लखनऊ। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऑडियो टेप कक़फ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह ऑडियो बसपा सुप्रीमों मायावती और पार्टी के ही एक नेता के बीच हुई बातचीत का एक हिस्सा है। ऑडियो में सुनाई दे रही आवाज़ बिलकुल बसपा प्रमुख मायावती जैसी लग रही है। इस वायरल हो रहे टेप में मायावती कुशवाहा उम्मीदवारों की हार के बारे में पूछ रही है।

वायरल हो रहा ऑडियो कई सवाल भी खड़े कर रहा है। बसपा प्रमुख मायावती की आवाज़ वाला यह वीडियो लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तरप्रदेश में सपा-बसपा के महागठबंधन के करारी हार पर है। जिसमे इस ऑडियो के मुताबिक मायावती हार की वजह जानने की कोशिश कर रही हैं। मायावती बीएसपी नेता से पूछा रही है कि, ‘कुशवाहा उम्मीदवारों को कुशवाहों के वोट मिले या नहीं’। इस पर सामने वाले नेता ने जवाब देता है कि,गया है लेकिन कम गया है। वो बताता है कि कुशवाहों का ज्यादा वोट भाजपा को गए हैं।

इसके बाद मायावती पटेलों के वोट के बारे में पूछती हैं जिस पर जवाब आता है कि पटेल वोट भी भाजपा को ही गए हैं। वायरल हो रहे ऑडियो में मायावती आगे कहती हुई सुनाई पड़ती हैं कि, ‘अब हमें कुशवाहों के बारे में भी थोड़ा सोचकर चलना होग क्योकि ओबीसी में और भी बहुत सी जाति है जिनको हम बढ़ावा दे सकते हैं।’

हालाकिं वायरल हो रहे इस ऑडियो में कितनी सच्चाई है इसका पता अभी नहीं लग पाया है। इस ऑडियो की पुष्टि www.liveuttarpradesh.com नहीं करता है। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava