Uttar Pradeshमुख्य समाचार

अमेठी: सुरेंद्र सिंह की अंतिम यात्रा में पहुंची स्मृति ईरानी, रोते-रोते अर्थी को दिया कंधा, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश में अमेठी की नव निर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के बेहद करीबी माने जाने वाले पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की बीती रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार देर उनके घर में घुस कर गोली मारी। गंभीर हालत में पूर्व प्रधान काे लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

स्मृति ईरानी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अंतिम यात्रा में पहुंची जहां उन्होंने भारी मन से सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा दिया। शव को अंतिम विदाई देने के लिए सुरेंद्र सिंह के गांव में लोगों की भीड़ उमड़ गई है।

आपको बता दें, सुरेंद्र स्मृति ईरानी के करीबी माने जाते थे। उन्होंने स्मृति की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। वही सुरेंद्र के बेटे ने इस मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर शक जताया है।अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी की हत्या से सियासत गरमा गई है। इस हत्याकांड से कांग्रेस सवालों के घेरे में आ गई है। वही इस मामले में डीजीपी ओपी सिंह ने कहा, ‘हमें घटना के अहम सुराग मिले हैं। 7 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava