EntertainmentNational

मोदी के खिलाफ बोलने पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अनुराग कश्यप को सुनाई खरी-खोटी

मुंबई। सुपर मॉडल मिस टूरिज्म वर्ल्ड 2001 और रियलिटी शो बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी पायल रोहतगी अपनी बेबाक बातों की वजह से अकसर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इसी बेबाकीपन को लेकर, एक बार फिर से एक्ट्रेस पायल सामने आई हैं। दरअसल, बॉलीवुड के बड़े निर्देशक अनुराग कश्यप ने हाल ही में अपनी बेटी को लेकर ट्वीट किया है।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट करके जानकारी दी है, जिसमें उनकी बेटी को भाजपा के किसी समर्थक ने रेप की धमकी दी है। मोदी को टैग करके अनुराग ने पूछा है कि इन जैसे लोगों से कैसे निपटें। इस ट्वीट के बाद से किसी का कोई भी रिएक्शन नही आया है। इसी बीच एक्ट्रेस पायल ने इसके खिलाफ ट्वीट करके अनुराग को झूठा बताया और कहा कि वो अपनी बेटी का इस्तेमाल कर रहे हैं। पायल ने ट्वीट में लिखा, “एक अवॉर्ड्स वापसी गैंग था, जिसमें अनुराग कश्यप जैसा डायरेक्टर भी था जो प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अपनी नफरत दिखा रहा था। अनुराग ने अपनी नफरत का एक लेवल पार कर लिया है और अब वह अपनी मनगढ़ंत कहानियां सोशल मीडिया में बेचना चाहता है।”

इसके बाद एक और ट्वीट में इन्होने कहा, ‘यह सब अनुराग द्वारा बनाया गया मनगढंत मैसेज है, जिसके जरिए वो भगवान राम के नाम, चौकीदार शब्द-जिसे प्रधानमंत्री ने इस्तेमाल किया था और संघी-राष्ट्रिय स्वयं सेवक संघ को ध्यान में रखा है। इस तरह के ट्वीट को शेयर कर वो डर की सिचुऐशन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ये एक काल्पनिक पोस्ट है जो लोगों को भ्रमित करने के लिए प्लांट किया गया है।’ जहां एक तरफ पायल इस बात को झूट बता रही हैं, इनका कहना है कि अनुराग प्रधानमंत्री के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं। वहीं अनुराग का कहना है कि क्यूंकि उनकी राजनीति में राय अलग है इसलिए मोदी समर्थक उनके खिलाफ ऐसा कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH