EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

बेटी को मोदी समर्थक ने instagram पर दी रेप की धमकी, Anurag Kashyap ने Modi से पूछा- ऐसे सपॉर्टर्स से कैसे निपटें?

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपने बेबाक तरीके से बात रखने के लिए जाने जाते हैं। राजनीति में भी वह खुलकर राय रखते हैं जिकी वजह से अक्सर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। लेकिन इस बार उनकी बेटी ट्रोलर्स का निशाना बन गयी। मोदी विरोधी होने की वजह से अनुराग कश्यप की बेटी अलियाह कश्यप को एक मोदी समर्थक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रेप की धमकी दे डाली।अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीटर हैंडल से पीएम नरेडंरा मोदी को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा,’डियर नरेंद्र मोदी सर। जीत के लिए बधाई और सबको साथ लेकर चलने के संदेश के लिए शुक्रिया। सर प्लीज हमें यह भी बताएं कि आपके इन फॉलोअर्स से कैसे निबटें जो आपकी जीत का जश्न मेरी बेटी को इस तरह धमकाकर दे रहे हैं क्योंकि मेरे विचार आपके विरोध में रहते हैं।’

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर किये इस कमेंट का एक स्क्रीन शॉट लिया है, और अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया है।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इन कथित फॉलोअर्स से निबटने की सलाह मांगी है। अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और अकसर सामाजिक सरोकार के मसलों पर वे अपनी राय रखते रहते हैं।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava