NationalTop News

इजरायल के पीएम नेतन्याहू ने मोदी को जीत की दी बधाई, बोले- बहुत बढ़िया मेरे दोस्त

नई दिल्ली। भारत का लोकतंत्र विश्व में सबसे बड़ा है। भारत के लोकसभा चुनाव के रिजल्ट्स आने को हैं और सभी की नज़रें इसपर टिकी है। कौन सी पार्टी जीतेगी, इसका इंतज़ार देश में सभी कर रहे है। विदेशों की नज़र भी हमारे चुनाव पर है। पहला रिजल्ट आने के साथ ही दुनिया भर के नेता प्रधानमंत्री को बधाई देना शुरू कर चुके है।

इनमें इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से लेकर श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे भी शामिल रहे। नेतन्याहू ने मोदी को बधाई देते हुए लिखा, “मेरे दोस्त नरेंद्र मोदी आपको प्रभावशाली चुनावी जीत पर हार्दिक बधाई! ये चुनावी नतीजे एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में आपके नेतृत्व को साबित करते हैं। हम साथ मिलकर भारत और इज़राइल के बीच घनिष्ठ मित्रता को मजबूत करना जारी रखेंगे। बहुत बढ़िया, मेरे दोस्त।”

वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी ट्वीट कर भाजपा को देश में बड़ी जीत दिलाने के लिए मोदी का शुक्रिया जताया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन। मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृतज्ञता व्यक्त करती हूं।

Leave a Reply