Entertainment

टीवी पर बार-बार क्यों दिखाई जाती है सूर्यवंशम, अमिताभ ने खोला राज़

मुंबई। बॉलीवुड अपनी मूवीज में काफी बदलाव कर चुका है। पहले जहां टीवी पर ज्यादातर फ़िल्में सिर्फ देशभक्ति और घर परिवार की दिखती थी, वहीं अब रोमांटिक, कॉमेडी, कॉलेज, सोशल इशूज़ और भी कई तरह की मूवीज भी आती हैं। हर फिल्म का क्रेज एक वक़्त के बाद ख़त्म हो जाता है। एक मूवी ऐसी भी है जो अक्सर सोनी चैनल पर दिखाई जाती है। उस मूवी का नाम है सूर्यवंशम। इस मूवी को लेकर बहुत से मीम बने हुए है, फिर भी सोनी चैनल इसे बार-बार लगातार दिखाता रहता है।

लोग इसे बार बार टीवी पर आने को लेकर तरह तरह के कारण बताते हैं। हालांकि अब अमिताभ ने खुद इसका राज़ खोल दिया है कि आखिर सूर्यवंशम बार-बार टीवी पर क्यों दिखाई जाती है। अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया जिसमें एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत बड़ी गलतफहमी है कि सूर्यवंशम सोनी टीवी पर जबरन दर्शकों को बार-बार दिखाई जा रही है। बल्कि फैक्ट ये है कि इसकी हाई रेटिंग की वजह से इसे बार-बार प्रसारित किया जाता है।

सैट मैक्स और सोनी को एक बयान जारी करके पिछले 20 साल में बने इस रिकॉर्ड पर सफाई दे देनी चाहिए।” इस मूवी में अमिताभ बच्चन का डबल रोल है जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है। यह मूवी 7 करोड़ की बजट में बनी है। फिल्म ने 12 करोड़ का बिजनेस किया था। ये 90 के दशक की सुपरहिट मूवी रही है।

Leave a Reply