Entertainment

साउथ सिंगर चिन्मयी श्रीपदा से शख्स ने मांगी न्यूड तस्वीरें, जवाब सुन अकाउंट डिलीट कर भागा

मुंबई। पहले भी कई बार हमारे सामने ऐसे मामले सामने आए है जहां सेलिब्रिटी को हैरेस किया गया है। इस बारे में कई सेलिब्रिटी हाल ही में खुल कर सामने आए है। कभी कास्टिंग काउच को लेकर, तो कभी #MeeToo मोमेंट को लेकर। इन सारी एक्टिविटीज में सोशल मीडिया ने बहुत ही मदद की है। सोशल मीडिया के जरिये किसी से भी बात करना आसान हो गया है, फिर वो सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो। पहले सेलिब्रिटी तक पहुंचना सिर्फ एक सपना हुआ करता था।

इसी सोशल मीडिया की मदद से एक शख्स ने साउथ की मशहूर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा से न्यूड्स भेजने की मांग कर डाली। सिंगर ने लिपस्टिक के न्यूड शेड्स भेजकर लिखा, ‘ये मेरे कुछ पसंदीदा न्यूड्स हैं।’ बता दें न्यूड शेड्स काफी हद्द तक स्किन कलर के होते हैं। इस बात का स्क्रीनशॉट लेकर श्रीपदा ने फ़ोटो अपने फैंस के साथ शेयर किया। श्रीपदा के ऐसे करारे जवाब के बाद उस शख्स ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया।

श्रीपदा के पोस्ट पर फैंस ने सिंगर की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे लोगों के साथ ऐसा ही करना चाहिए। चिन्मयी साउथ की जानी मानी सिंगर हैं। वो तेलेगु और तमिल फिल्मों के लिए कई गाने गा चुकी हैं। इसके साथ ही वो हिंदी फिल्मों में भी गा चुकी हैं। ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का गाना तितली और हंसी तो फंसी का जहनसीब गाना चिन्मयी ने ही गाया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH