City NewsRegional

5 लाख फॉलोवर्स वाले Tik Tok सेलिब्रिटी की गोली मारकर हत्या, वीडियो के लिए फैंस हो जाते थे पागल

नई दिल्ली| भारत में टिक-टॉक के बहुत से उपभोगता हैं। टिक-टॉक चलाने में लोग इतने व्यस्त हो जाते है कि उन्हें पता ही नहीं होता कि बाकी जगह क्या हो रहा है। हाल ही में टिक-टॉक को बैन कर दिया गया था। इसे बैन करने के लिए कुछ लोगो ने कोर्ट से अपील करते हुए कहा था कि टिक टॉक न्यूडिटी को बढ़ा रहा है। कोर्ट ने कहा था कि अब कोई भी टिक-टॉक को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर पाएगा और जल्द ही ios से भी इसे हटा दिया जाएगा।

हालांकि इसके कुछ दिनों बाद ही कोर्ट ने टिक टोक से बैन हटा लिया था। बैन हटने के बाद #ReturnOfTikTok का ट्रेंड शुरू किया गया था जिसे लेकर सभी टिक-टॉक यूजर काफी खुश है और लगातार अच्छी अच्छी वीडियो डाल रहे हैं। इसी बीच दिल्ली में एक टिक-टॉक के सेलिब्रिटी मोहित की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं। मोहित दिल्ली के नजफगढ़ में एक जिम ट्रेनर था। मोहित के टिक-टॉक पर लगभग 5 लाख फॉलोवर्स हैं और इंस्टाग्राम पर तक़रीबन 3 हज़ार फॉलो करने वाले हैं।

मोहित दोस्तों के साथ फोटोकॉपी की दुकान पर किसी काम से गया था तभी वहां सफ़ेद रंग की गाड़ी से आए बदमाशों ने मोहित को गोली मार दी। गोली लगती ही मोहित जमीन पर गिर पड़ा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के दरियागंज इलाके में दोस्तों के साथ टिक-टॉक का वीडियो शूट करते समय एक लड़के से गोली चल गई थी जिसमें एक की मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने कहा है कि यह आपसी रंजिश का मामला हो सकता है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH