Uncategorized

दिल्ली: बेटे ने चाकू से गोदकर की पिता की हत्या, शव के टुकड़े कर बैग में भरा, लेकिन तभी..

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लालच में अपने ही पिता की चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसके अपने पिता के शव के टुकड़े किये और चार बैग्स में भर दिया। वो अपने पिता के शव को ठिकाने लगाने जा ही रहा था कि रास्ते में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

घटना शाहदरा के फर्श बाजार थाना इलाके की है। पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय बेटा अमन पिता की दुकान हड़पना चाहता था और साइबर नेट का काम खोलना चाहता था, जबकि पिता ने उसमें अपनी आजीविका के लिए कॉस्मेटिक की दुकान खोल रखी थी, इसी के चलते दोनों के बीच काफी झगड़ा होता था। आरोपी बेटे का कहना है कि पिता उसे बहुत डांटा करते थे। इसी वजह से उसने घटना को अंजाम दिया। अमन ने पहले पिता की चाकूओं से गोदकर हत्या की, फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर चार बैग में भरकर ठिकाने लगाने ले जा रहा था तभी पुलिस ने उसके घर के बाहर से गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवार रात जब बेटे अमन ने अपने 4 दोस्तों को गाड़ी लेकर बुलाया और शव के टुकड़ों से भरे बैग रखने लगा तो परिजनों ने रंगे हाथों से पकड़ पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे और उसके एक दोस्त को गाड़ी समेत हिरासत में ले लिया। वहीं बाकी 3 दोस्त मौके से फरार हो गए। मृतक के भाई-बहन का कहना है कि बेटे ने एक महीने पहले जान से मारने की धमकी दी थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH