Entertainment

इस वजह से मलाइका से शादी नहीं कर रहे अर्जुन कपूर, हुआ चौंका देने वाला खुलासा

मुंबई। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड में काफी जाने माने नाम है। इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ के प्रमोशन में बिजी हैं। अर्जुन और मलाइका का रिश्ता जबसे सबके सामने आया है यही सवाल पूछा जाता है कि दोनों शादी कब कर रहे हैं।

 

प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार ने अर्जुन से मलाइका अरोड़ा संग शादी से जुड़ा सवाल पूछा, उन्होंने अपनी शादी पर एक मजेदार जवाब दिया। अर्जुन ने कहा मैं अभी शादी नही कर रहा हूं। इसके बाद एक्टर ने मज़ाक किया और कहा , “लोग शादी के बाद गंजे हो जाते हैं। अर्जुन ने कहा- शादी अभी नहीं हो रही है। मैं अपने पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में खुश हूं। मैं हमेशा ही ओपन रहा हूं। इस बात का भरोसा रखें कि मैं किसी को शॉक्ड नहीं करने वाला हूं। कुछ भी होगा बताकर होगा। मैं मीडिया को जानकारी दूंगा और जश्न का हिस्सा बनाऊंगा।

इसके पहले भी दूसरे प्रमोशनल इवेंट में एक पत्रकार ने जब शादी का सवाल किया तब अर्जुन ने कहा कि मेरा जीवन बचपन से ही एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है। मैं ज्यादा ऊंची छलांग नहीं मारना चाहता। मैं एक बार में एक ही स्टेप लेना चाहता हूं। बता दें कि इनडियाज मोस्ट वॉन्टेड के अलावा अर्जुन कपूर की पानीपत, संदीप और पिंकी फरार भी लाइन में है। इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड से अर्जुन कपूर एक्शन ड्रामा से भरी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह मूवी एक सच्ची घटना पर आधारित है।

Leave a Reply