Entertainment

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन, नहीं कर रहा कोई यकीन

मुंबई। विवेक ओबेरॉय काफी वक़्त बाद लीड रोल में दिखने की तैयारी में ही थे कि फिर अपनी हरकत से सलमान की नज़रों में आ गए हैं। आपको बता दें कि विवेक ने एक मीम शेयर किया था वो खुद, सलमान, ऐश्वर्या, और बच्चन परिवार है। ऐसा करके जहां वो लोगों के निशाने पर आ गए हैं वहीँ उन्होंने एक बारे फिर सलमान से पंगा भी ले लिया है। हालांकि लगता है सलमान को इस ट्वीट के बारे में नहीं पता क्योंकि इसके बारे में पूछने पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर विवेक ने राहत की सांस ली होगी।

इस पोस्ट के बारे में पूछने पर सलमान ने कहा, मै बिजी हूं, काम करूं या मीम्स देखूं। वैसे तो सलमान ने ऐसा जवाब देकर मामले को रफा दफा कर दिया है लेकिन सलमान के गुस्से का तो सभी को पता है। आगे जाने विवेक का क्या होगा। फ़िलहाल, बच्चन परिवार की तरफ से विवेक की पोस्ट पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इस पोस्ट के लिए माफ़ी मांगते हुए विवेक ने लिखा, “कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे। मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भव‍िष्य के लिए काम किया है। मैं किसी मह‍िला को अपमान‍ित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।” इसी तरह का एक और पोस्ट करते हुए विवेक ने लिखा, “मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं। ट्वीट ड‍िलीटेड।” फ़िलहाल, विवेक अपनी फिल्म जो नरेंद्र मोदी की बायोपिक है उसको लेकर उत्सुक थे वहीं अब इस पोस्ट ने विवेक को परेशानी में डाल दिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH