City NewsRegional

ऑफिस में लड़की के साथ जबरदस्ती संबंध बना रहा था एक्टर, दो साल से फांस रखा था प्रेम जाल में

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक शॉर्ट फिल्म एक्टर-डायरेक्टर को पुलिस ने 21 साल की लड़की से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक्टर पर आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसने कई साल तक पीड़िता का रेप किया। आरोपी का नाम पी कुमार है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह एक प्राइवेट फर्म में काम करती है। दोनों की पहली मुलाकात लड़की की पढ़ाई के दौरान हुई थी।

दो साल से उनके बीच प्रेम संबंध थे। लड़की ने बताया कि एक दिन आरोपी ने उसे बर्थडे के बहाने घर बुलाया और उसके साथ संबंध बनाए,लेकिन एक दिन जब दोनों को ऑफिस में संबंध बनाते हुए लड़के की मां ने देख लिया तभी से वो दूरी बनाने लगा। इसके बाद शख्स की मां ने भी लड़की को धमकियां दीं। आपको बता दें कि युवती ने आरोपी की मां के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस पीड़िता की शिकायत के बाद मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता का कहना है कि मां के मना करने के बावजूद आरोपी उसे ऑफिस में मिलने के लिए बुलाता था और शादी की बात कहकर उससे रेप करता रहा। युवती का कहना है कि आरोपी ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन वह पलट गया जब उसकी मां ने युवक का रिश्ता कहीं और तय कर दिया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH