InternationalRegional

पति के ऑफिस जाते ही बॉयफ्रेंड को घर बुलाकर जमकर संबंध बनाती थी महिला, ऐसे खुला राज़

नई दिल्ली। पति और पत्नी का रिश्ता काफी पवित्र होता है लेकिन एक महिला ने इस रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है। दरअसल महिला पति के ऑफिस जाते ही अपने बॉयफ्रेंड को घर बुला लेती और उसके सतह रंगरेलियां मनाती। महिला का ये राज़ उसके पति के सामने कभी न आ पाता लेकिन एक दिन ऑफिस जाते समय पति अपने डेस्कटॉप का कैमरा ऑफ करना भूल गया। जिसके बाद उसकी बेवफा पत्नी की करतूत उसके सामने आ गई।

घर वापस आकर जब पति ने अपना डेस्कटॉप खोला तो उसे पत्नी और उसके दोस्त का आपत्तिजनक वीडियो दिख गया। ये सनसनीखेज मामला उत्तर पूर्वी चीन के मुडानजिआंग का है। पीड़ित पति का नाम यांग है। यांग के मुताबिक वो वीडियो 2016 में रिकॉर्ड हुआ था। जिसके बाद उसने तलाक की कार्रवाई शुरू कर दी थी। बीते साल दोनों के बीच तलाक भी हो गया।

यांग के मुताबिक, उस दिन उन्हें लगा था कि उनके सिस्टम का कैमरा खराब हो गया है, इसलिए उन्होंने उसे ऑफ भी नहीं किया था, लेकिन कैमरा चल रहा था और उसी में उनकी पत्नी और दोस्त एक साथ अतरंग हालत में कैद हो गए थे। हालांकि यांग की पत्नी ने उसके आरोपों को खारिज कर दिया था। उसका कहना था कि वो वीडियो में रिकॉर्डे पूरा वृतांत केवल एक दुर्घटना था।

महिला का कहना था कि लिऊ घटना के दिन नशे में थे और इसी वजह से ऐसा हो गया। उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ था। महिला ने कहा कि पूर्व पति की प्रतिक्रिया अपमानित करने वाली है। महिला का आरोप है कि वीडियो डेस्कटॉप से नहीं बल्कि किसी सीक्रेट कैमरा से शूट किया गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH