NationalTop Newsमुख्य समाचार

नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने पर साध्वी आई बैकफुट, कहा-‘देश की जनता से माफी मांगती हूं, मेरा बयान गलत था’

महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त वाले बयां पर साध्वी ने माफी मांग ली है। सासधवई प्रज्ञा ने रात 1 बजे ट्वीट कर लिखा कि नाथूराम गोडसे के बारे में दिये ग बयान के लिये वो देश की जनता से माफ़ी मांगती हैं। उनका बयान बिलकुल ग़लत था और वो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का बहुत सम्मान करती हैं।’

बता दें, लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक मीडिया एजेंसी से बातचीत के दौरान नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया था जिसके बाद बीजेपी ने भी उनसे किनारा कर लिया था। खुद को विवादों के धीरे में फसता देख साधिवि प्रज्ञा ने ट्वीट कर देश की जनता से माफ़ी मांग ली हैं।

बजबजप प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा आए दिन विवादित बयानों के चलते विववादों में रहती हैं।उनके कारण कई बार बीजेपी को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। हाल ही में उन्होंने ATS प्रमुख हेमंत करकरे उनकी मालेगांव विस्फोट मामले की जांच के दौरान उन्हें यातनाएं देने का आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने एक बयान दिया था कि 1992 में अयोध्या में बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में शामिल होने के लिये उन्हें अपने ऊपर गर्व है। इस मसले पर चुनाव आयोग से प्रज्ञा ने दिवंगत आईपीएस अधिकारी के खिलाफ अपने बयान के लिए माफी मांगी थी।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava