Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

दीदी की दादागिरी को पीएम मोदी की चुनौती, कहा-‘दीदी का रवैया बहुत दिनों से देख रहा हूं, देखता हूं आज…’

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होना है। अंतिम चरण से पहले सभी प्रतियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश में हुंकार भरते हुए उत्तर प्रदेश के मउ में जनसभा को संबोधित किया जहां उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है।

ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि,’आज शाम को भी मेरी रैली है। देखते हैं कि दमदम में दीदी मेरी रैली होने देती हैं या नहीं। इसके साथ ही एसपी प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी पीएम मोदी ने हमला बोला है, उन्होंने कहा,’बुआ-बबुआ ने बंगले बनाए और गरीबों से दूर हो गए। उनका मकसद सिर्फ जाति के नाम पर सत्ता हासिल करना है।’

मऊ में रैली के दौरान पीएम मोदी ने  सपा-बसपा उम्मीदवार पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा, “सपा-बसा गठबंधन ने यहां से ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जो बलात्कार के आरोप में भगोड़ा है।

बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के दौरान हुई हिंसा पर पीएम मोदी ने ने ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मुत्री तोड़ने वाले टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

बता दें, बंगाल में चुनावी हिंसा के बाद चुनाव आयोग ने पहली बार आर्टिकल 324 के तहत प्रचार करने पर एक दिन पहले ही रोक लगा दी है। पश्चिम बंगाल में 17 मई को चुनाव प्रचार खत्म होने वाल था लेकिन अब 16 मई की रात 10 बजे के बाद चुनाव प्रचार नहीं होगा।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava