City NewsRegional

हल्दीराम के खाने में निकली मरी हुई छिपकली, देखते ही महिला का हुआ ये हाल

प्रतीकात्मक तस्वीर

नागपुर। अगर आप भी अक्सर बाहर खाना खाने के शौक़ीन है तो ये खबर पढ़ने के बाद आप बाहर होटल या रेस्टोरेंट में खाना खाने से पहले सौ बार सोचेंगे। दरअसल, नागपुर में खाद्य पदार्थों की दिग्गज कंपनी हल्दीराम के एक आउटलेट पर एक व्यक्ति के खाने में मरी हुई छिपकली निकलने का मामला सामने आया है। यह घटना मंगलवार सुबह अजानी चौराहा स्थित आउटलेट में हुई।

एफडीए (नागपुर) के सहायक आयुक्त मिलिंद देशपांडे ने बताया, ‘वर्धा से एक व्यक्ति एवं उसके साथ आई एक महिला ने वड़ा सांभर का ऑर्डर दिया, लेकिन खाते वक्त व्यक्ति को खाने में मरी हुई छिपकली मिली। उन्होंने इसकी जानकारी आउटलेट के सुपरवाइजर को दी, जिसने बाद में उसे फेंक दिया।’ उन्होंने बताया, “दोनों को बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बुधवार को उन्हें छुट्टी दी गई।”

हालांकि दोनों ने इस बारे में न मीडिया से बात की और न ही कोई शिकायत दर्ज कराई। देशपांडे ने कहा, ‘एफडीए को शाम को इस बारे में सूचना दी गई, जिसके बाद हम तत्काल हल्दीराम के आउटलेट पर गए और निरीक्षण किया। हमें रसोई में कुछ गड़बड़ी मिली। रसोई की खिड़की पर जाली नहीं थी।’ देशपांडे ने बताया कि एफडीए ने तब तक के लिए उस आउटलेट को बंद कर दिया है, जब तक कि वे खाद्य सुरक्षा एवं मानक नियमन 2011 का अनुपालन नहीं करते।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH