NationalTop Newsमुख्य समाचार

बंगाल हिंसा: ‘दीदी के राज में बंगाल सोनार से बंगाल कंगाल बन रहा है’-अमित शाह

बंगाल की राजधानी कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने बताया की किस तरह उनके रोड के दौरान हिंसा की गयी। अमित शाह ने बताया कि उनके रोड शो के दौरान तीन बार हमला किया गया जिसमें पथरबाज़ी आगजनी और तोड़फोड़ की गयी।

अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में 6 चरणों में शांति पूर्वक मतदान हुआ केवल बंगाल में पूरे 6 चरणों के दौरान हिंसा फैलाई गयी। प्रेस कांफ्रेंस के बीच अमित शाह ने कोलकाता पुलिस पर भी हमला किया। उन्होने कहा कि पुरे रोड शो में ढाई लाख से ज़्यादा लोग शामिल थे जब हिंसा हुई तब बंगाल पुलिस मूकदर्शक बनी हुई थी। हिंसा को रोकने के लिए कोई कड़े इंतज़ाम नहीं किये गए थे।

तृणमूल और कोलकाता कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमित शाह और बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर विद्यासागर कि मुत्री तोड़ने का इलज़ाम लगाया है और साथ ही अमित शाह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर दी है। ममता बनर्जी के अमित शाह के खिलाफ एएफआइआर पर अमित शाह ने कहा कि,’मैं एफआईआर से डरता नहीं हूं और न डरूंगा’। अमित शाह ने दीदी पर हमला करते हुए बोला कि, ‘दीदी के राज में बंगाल सोनार से बंगाल कंगाल बन रहा है’।

बंगाल में दीदी की गुंडागर्दी पर अमित शाह ने ममता बनीर्जी को चैलेंज देते हुए कहा कि 23 मई को बंगाल कि जनता ममता को उनकी कुर्सी से हटा देगी और बीजेपी पूर्ण बहुमत से बंगाल में आएगी। आपको बता दें, 23 मई को लोकसभा चुनाव 2019 का फैसला आने वाला है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बंगाल में हो रही हिंसा के बीच ममता अपनी गद्दी बचने में कामयाब हो पति हैं या फिर बंगाल में तृणमूल को गिराकर कमल खिलाती है

Prarthana Srivastava

Leave a Reply