Entertainment

ट्विंकल नहीं 63 साल की इस विधवा अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे अक्षय कुमार

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार को कौन नहीं जनता। अक्षय कुमार फ़िल्मी दुनिया के बेहद नामचीन एक्टर्स में से एक हैं। अक्षय कुमार के सोशल मीडिया पर 2 करोड़ से भी ज़्यादा फैन हैं। अक्की अपने फैंस के लिए एक खुली किताब की तरह हैं वो अपनी लाइफ से संबंधित हर बात को अपने फैंस तक पहुंचाते रहते हैं। लेकिन आज हम आपको उनकी लाइव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में किसी को नहीं पता।

यूं तो अक्की ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है ट्विंकल खन्ना के उनकी जीवन में आने से पहले भी अक्की का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा भी गया है।इन सभी के बीच अक्की एक ऐसी एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए थे जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। एक समय था जब अक्षय कुमार 63 साल की विधवा बनी अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे।

जी हां अक्की 80 के दशक की उमराओ जान को अपना दिल दे बैठे थे।हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम रेखा है। रेखा 80 के दशक से लेकर आज तक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। रेखा ने आज तक कई अभिनेताओं के साथ अभिनय किया है।फिल्म खिलाडियों के खिलाड़ी से अक्षय ओर रेखा के बीच नज़दीकिया बढ़ गयी थी। उसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। उस समय दोनों ने शादी का मन बनाया था कि उसी समय अक्षय कुमार की जिंदगी में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की एंट्री हो गई। जिस वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

Prarthana Srivastava

Leave a Reply